भूत की कहानी | Devil’s story

भूत की कहानी | Devil’s story

Watch a super love story video click here एक शहर में एक घर था। जो भी उसे किराए पर लेता था, कुछ ही दिनों में उस परिवार का कोई न कोई व्यक्ति मर जाता था। वह घर इतना बदनाम हो चुका था कि कोई किराएदार उसे सस्ते किराए पर भी लेने को तैयार नहीं था। लोग कहते थे कि इस घर में भूत रहता है।

भूत की कहानी | Devil's story

  1. 12 Best Free Video Editing Software Programs
  2. Facebook Username change kaise karen
  3. YouTube channel handle kaise banaye
  4. Adobe photoshop 7.0 2022 free download & system requirements
  5. YouTube new update monetization 2023

एक दिन एक आदमी आया किराए का मकान ढूंढ़ता हुआ उसी मकान के सामने खड़ा हो गया। वहां के लोगों ने बताया कि यह घर खाली है और किराया भी बहुत कम है, लेकिन इसमें एक भूत रहता है. जो भी यहां आता है, उसके परिवार में से कोई मर जाता है और वे घर खाली छोड़ देते हैं।

उस आदमी ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और किराए के घर में रहने लगा। दो-चार दिन रहने के बाद उस घर में एक भूत आया और उसने उस आदमी को घर खाली करने को कहा। साथ ही धमकी दी कि मकान खाली नहीं किया तो जान से मार दूंगा। उसने भूत को बिठाया और फिर पूछा, “मैं घर खाली कर दूंगा, लेकिन एक बात बताओ।

तुम कहाँ से आते हो, भूत ने जवाब दिया, मैं यमराज के यहाँ से आया हूँ। तो उस आदमी ने पूछा, ‘भाई, एक बात और बताओ। वहां क्या होता है? भूत ने कहा। “वहाँ एक आदमी की उम्र के बारे में लिखा और पढ़ा जाता है। वहां सभी की उम्र दर्ज है। आदमी ने कहा। “भाई, मेरा एक काम कर दो और समझ लीजिए कि आपका घर खाली हो गया है।

Watch a super love story video click here

“पता करो मेरी उम्र कितनी है? आदमी ने कहा। “मैं बताता हूँ।” इतना कहकर भूत चला गया। एक हफ्ते बाद जब भूत आया तो उसने कहा, “तुम 85 साल के हो। अब घर खाली कर दो।” आदमी ने कहा “ठीक है तो मैं घर खाली कर दूंगा, लेकिन भूत भाई एक छोटा सा काम और भी है। अगर तुम यह काम कर देंगे तो तुम पर बड़ी मेहरबानी होगी। भूत ने पूछा। “वह क्या?”

उस आदमी ने कहा, ”वहां तुम्हारे कई जान-पहचान वाले हैं। काम तो यह है कि मेरी उम्र पांच साल और बढ़ा दी जाए।’ भूत ने कहा, ‘कोई बड़ी बात नहीं है, हो ही जाएगी।’ इतना कहकर भूत चला गया। इस बार उस आदमी ने छड़ी अपने पास रख ली। अगले हफ्ते जैसे ही भूत आया तो उसने पूछा, “क्या हुआ”

भूत ने कहा, “बड़ा मुश्किल काम है भाई, तुम पाँच साल की बात करते हो। यमराज कहते हैं कि उम्र एक पल भी न तो बढ़ सकती है और न ही घट सकती है। भूत का इतना कहना था कि उस आदमी ने पास में रखी लाठी उठा ली और कहा, भाग भाग यहां से, वार्ना न मार-पीट कर तेरा भुर्ता बना देता हूं। जबकि यमराज भी मेरी आयु एक क्षण भी नहीं बढ़ा सकते। एक क्षण भी कम नहीं कर सकते, तो किस खेत की मूली हो तुम?

Watch a super love story video click here

यह सुनते ही भूत भाग गया। उस दिन के बाद उस घर में कोई भूत नहीं आया। वह स्टाइल में रहते थे। कुछ दिन बाद पड़ोसियों ने उससे पूछा कि भूत ने तुम्हें परेशान तो नहीं किया? उसने पड़ोसियों को पूरी घटना बताई और कहा, ‘भूत भी मार खाकर भाग जाता है।

  1. 12 Best Free Video Editing Software Programs
  2. Facebook Username change kaise karen
  3. YouTube channel handle kaise banaye
  4. Adobe photoshop 7.0 2022 free download & system requirements
  5. YouTube new update monetization 2023

आपको यह लेख कैसा लगा

Leave a Comment

Choose your language Translate »